Real pyar

Sorry थोङा कड़वा है मगर सत्य है ।

मुझे पता है इस लाइन को पढकर बहुत सारे लङके लङकिया गाली देंगे मुझे,

 मै ये नहीं कहता की प्यार करना गलत है, लेकिन ऐसा प्यार मत करो जो तुम्हारे जिस्म से करता हो ।

आजकल के लङके लङकिया प्यार करते हैं , बस प्यार के इजहार के 15 दिन बाद ही हम बिस्तर हो जाते हैं

अरे थु है ऐसे प्यार पर जो प्यार निभाने के लिए अपना जिस्म का सौदा करना परे ।

चलो यहाँ तक भी मान लिया कि ये प्यार है



ते ये कैसा प्यार जो उसी नग्न अवस्था में सेल्फी लेते हो..... ये कौन सा प्यार है साहब

 एक कङवा सत्य सुनो लङकियो ये सेल्फी इसलिए लेते है क्योंकि तुम्हे ब्लैकमेल करे.....
 और बार बार तुम उसकी रखेल बन कर रहो


और जिस दिन मना कर दिये कि नही मुझे ये सब अच्छा नही लगता है क्यु करते हो ये सब ।

उस दिन पता है बाबु मेरे क्या होगा
वही अर्ध नग्न फोटो fb पे और what'Sapp पर वायरल किया जायेगा ।

तो उस दिन सोचो तुम्हारे परिवार वालो पर क्या बितेगा ?

तुम्हारे 5 मिनट के मजा से तुम्हारे परिवार वालो को जिंदगी भर का सजा मिलेगा

अरे थु है ऐसे प्यार पर

अत: आप सब लङकियो से आग्रह है कि ऐसा कोई भी काम ना करे जिससे आपके परिवार को
समाज में नजर झुकाकर चलना पङे ।
क्युकी ये जो इज्जत होती है सबसे अनमोल चीज है बाबु मेरे
इसे बनाने में बहुत वक्त लगता है लेकिन बिगाडने के लिए एक गलती ही काफी है ।

#पढ्ने_के_बाद_सेयर_जरुर_करना

मै एक बार फिर कहता हूँ ।
प्यार करना गलत बात नहीं
लेकिन प्यार जिस्म से नही जान से करो, 

वैसा प्यार मत करो जिससे आपके परिवार वालो को इज्जत नीलाम करना पङे https://mozmastinaseem.blogspot.com/2019/08/--Dhehej--.html

टिप्पणियाँ