Sad love


        Real love 


मेरी पोस्ट बूरी लगे to sorry Advance
लड़कीया ज़रूर पड़े
दिल को छूने वाली पोस्ट है.....

गर्ल _ बाबू यह क्या कर रहे हो

Boy - शादी के बाद जो पति करता है .. अपनी पत्नी के साथ..

Girl - तो अभी क्यू..

Boy - तो मैं क्या गलत कर रहा हूँ .. जो शादी के बाद करते है वो मैं पहले कर रहा हूँ .. मैं तुम्हारा पति हूँ मेरा हक़ है.. शादी से पहले ..

Girl - यह अच्छी बात नही.. पर शादी तो नही हुई ना ..

Boy - तू सोच रही है ना मैं टाइम पास कर रहा हूँ मैं तुझे अपनी पत्नी समझता हूँ .. तुम तो , ओके आज के बाद तुझे टच भी नही करूँगा ..,

Girl - बाबू sorry .. मैं तुम्हारी हूँ. मुझ पर सिर्फ तुम्हारा ही अधिकार है. जो चाहे वो कर सकते हो.. sorry

Boy - Thankyou my sweet wife..


2 महीने के बाद..,

Girl - बाबू मैं प्रेग्नेन्ट हूँ.?

Boy - क्या,

Girl - प्लीज मुझसे शादी करलो..,

Boy - पागल हो गयी हो क्या?
अभी नही कर सकता शादी.. मैं जोब भी नहीं करता..एक काम करो हॉस्पिटल जाके Abortion karwa lete हैं.?

Girl - नहीं एक मां अपनी ही बच्ची को नही मार सकती.,

Boy - ठीक है यह डिसाइड करलो की तुम्हें यह किसी और का बच्चा चाहिए.?

 या मैं ..,

Girl - क्या किसी और का बच्चा??
वाव बहुत अच्छा यह ही सुनना बाकी रह गया था .,

Boy - और नहीं तों क्या ? जो लड़की शादी से पहले ही मेरे साथ रिलेशन्स रख सकती है..

तो क्या गारंटी है की किसी और के साथ नही कर सकती हो..
किसी और का बच्चा नही हो सकता क्या गारंटी है.?

Girl - छि कुछ तो शर्म करो .. भगवान सब देख रहे है..माफ़ नही करेंगे तुम्हें .,

Boy - सुनो आज़ से अपनी सकल मुझे मत दिखना किसी और के बच्चे को मेरा नाम दे रही हो ..छि कितनी घटिया है तू..,

Girl - (jor jor से रोने लगती है) ठीक है...
बहुत

टिप्पणियाँ